Sunday, October 24, 2010

निर्दयी बाप ने कुल्हाड़ी से काटे तीन बेटों के सिर

मध्यप्रदेश: रायसेन जिले में एक निर्दयी बाप ने अपने तीन मासूम बेटों के सिर नीम के पेड़ की जड़ पर रखकर कुल्हाड़ी से काट डाले। तीनों बेटों की मौके पर ही मौत हो गई।

तेंदूखेड़ा हाईवे पर सब्जी की दुकान लगाने वाला प्रीतम कुशवाह (36) पड़ोसी दुकानदार से झगड़ा होने के बाद तनाव में था। कल देर रात लगभग 11 बजे उसने घर के पास ही उसने अपने तीन बेटों आनंद (13), पुरुषोत्तम (06) और टीकाराम (04) की हत्या कर दी।

प्रीतम रात में जब अपने बेटों को साथ ले जा रहा था तो उसकी पत्नी पार्वती ने उसे मना किया था। इस पर प्रीतम ने कहा था कि वो उन्हें कपड़े दिलाने ले जा रहा है। पार्वती ने देर होने की बात कही थी तो वो बच्चों को जबरदस्ती अपने साथ ले गया। नए कपड़े पहनने के चाहत में तीनों बेटे भी खुशी-खुशी प्रीतम के साथ चले गये। बच्चों की हत्या करने के बाद प्रीतम अपनी ससुराल भाग गया था जहां से आज पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। प्रीतम का एक दो साल का बेटा भी है जो उसकी पत्नी के पास होने के कारण बच गया।

प्रीतम का कहना है कि उसने दवाब में आकर अपने बेटों की हत्या की है। उसका कहना है कि कुछ लोगों ने उसे कहा कि या तो तुम खुद अपने बच्चों को मार दो नहीं तो हम उन्हें मौत के घाट उतार देंगे। हालांकि पुलिस प्रीतम के बयान पर यकीन नहीं कर रही है।


No comments:

Post a Comment

ADS

चिट्ठाजगत तुरंत छापो

चिट्ठाजगत

The Alex hotel New York