Tuesday, April 12, 2011

मॉडल पूनम पांडे अब भी न्यूड होने को तैयार


मुंबई : क्रिकेट विश्व कप में भारत की जीत पर न्यूड होने की घोषणा करने वाली मॉडल पूनम पांडे अब भी निर्वस्त्र होने के लिये सहर्ष तैयार हैं। ने फिर कहा है कि वे अपनी बात पर अब भी कायम हैं। उन्होंने कहा कि यदि बीसीसीआई उन्हें इजाजत दे, तो अब भी वे न्यूड होने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि वे तो सभी से कह रही हैं कि वे बीसीसीआई से कहें कि मुझे न्यूड होने की इजाजत दी जाए।

मॉडल पूनम पांडे हाल में तब चर्चा में आईं थी, जब उन्होंने घोषणा की थी कि यदि भारत विश्व कप जीतता है, तो वे स्टेडियम में न्यूड होने के लिए तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि उनकी न्यूड होने की घोषणा, प्रचार का तरीका नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं तो बीसीसीआई से अभी भी निवेदन कर रही हूं कि मुझे न्यूड होने की इजाजत दी जाए। बल्कि मैं तो सभी से कह रही हूं कि वे बीसीसीआई से निवेजन करें कि मुझे न्यूड होने की इजाजत दी जाए। उन्होंने कहा कि मैं कानून नहीं तोड़ना चाहती और इसीलिए मैं इजाजत मांग रही हूं।

हालांकि भारत की जीत के बाद पूनम पांडे ने अपना मोबाइल बंद कर दिया था और वह अंडर ग्राउंड हो गईं थी। हालांकि पुलिस ने इस मामले में उनके ख़िलाफ़ रिपोर्ट दर्ज की थी, लेकिन पूनम के खिलाफ़ पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

1 comment:

  1. पब्लिसिटी स्टंट. शुभागमन...!
    कामना है कि आप ब्लागलेखन के इस क्षेत्र में अधिकतम उंचाईयां हासिल कर सकें । अपने इस प्रयास में सफलता के लिये आप हिन्दी के दूसरे ब्लाग्स भी देखें और अच्छा लगने पर उन्हें फालो भी करें । आप जितने अधिक ब्लाग्स को फालो करेंगे आपके ब्लाग्स पर भी फालोअर्स की संख्या उसी अनुपात में बढ सकेगी । प्राथमिक तौर पर मैं आपको 'नजरिया' ब्लाग की लिंक नीचे दे रहा हूँ, किसी भी नये हिन्दीभाषी ब्लागर्स के लिये इस ब्लाग पर आपको जितनी अधिक व प्रमाणिक जानकारी इसके अब तक के लेखों में एक ही स्थान पर मिल सकती है उतनी अन्यत्र शायद नहीं । प्रमाण के लिये आप नीचे की लिंक पर मौजूद इस ब्लाग के दि. 18-2-2011 को प्रकाशित आलेख "नये ब्लाग लेखकों के लिये उपयोगी सुझाव" का माउस क्लिक द्वारा चटका लगाकर अवलोकन अवश्य करें, इसपर अपनी टिप्पणीरुपी राय भी दें और आगे भी स्वयं के ब्लाग के लिये उपयोगी अन्य जानकारियों के लिये इसे फालो भी करें । आपको निश्चय ही अच्छे परिणाम मिलेंगे । पुनः शुभकामनाओं सहित...

    नये ब्लाग लेखकों के लिये उपयोगी सुझाव.

    युवावय की चिंता - बालों का झडना ( धीमा गंजापन )

    ReplyDelete

ADS

चिट्ठाजगत तुरंत छापो

चिट्ठाजगत

The Alex hotel New York