Friday, April 1, 2011

विश्व कप: फाइनल में नेहरा के खेलने पर संशय



मुंबई: विश्व कप के फाइनल मुकाबले से ठीक पहले भारतीय टीम को उस समय एक बड़ा झटका लगा जब टीम के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा के खेलने पर संशय के बादल मंडराने लगे। अब फाइनल में नेहरा खेलेंगे या नहीं इसका फैसला आज होगा।

सेमीफाइनल में पाकिस्तान पर शानदार जीत दर्ज कराने के लिये नेहरा ने शानदार गेंदबाजी की थी। नेहरा के दाएं हाथ की अंगुली में फ्रैक्चर है और शायद ही वह श्रीलंका के खिलाफ खेल पाएं।

भारतीय टीम के मैनेजर रंजीब बिस्वाल ने उनकी अंगुली में फ्रैक्चर होने की पुष्टि करते हुए कहा कि आज हम यह सुनिश्चित करेंगे कि नेहरा टीम में रहेंगे या नहीं। नेहरा को उस समय चोट लगी जब वे पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में कैच पकड़ने की कोशिश कर रहे थे। नेहरा मिडविकेट पर फील्डिंग कर रहे थे और पाक टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी ने युवराज सिंह की गेंद पर कैच उठा दी। इसी कैच कैच को लेने के चक्कर में नेहरा चोटिल हो गए। इसके बाद दर्द की वजह से उनकी अंगुली में टेप लगाया गया था।

1 comment:

  1. शुभागमन...!
    कामना है कि आप ब्लागलेखन के इस क्षेत्र में अधिकतम उंचाईयां हासिल कर सकें । अपने इस प्रयास में सफलता के लिये आप हिन्दी के दूसरे ब्लाग्स भी देखें और अच्छा लगने पर उन्हें फालो भी करें । आप जितने अधिक ब्लाग्स को फालो करेंगे आपके ब्लाग्स पर भी फालोअर्स की संख्या उसी अनुपात में बढ सकेगी । प्राथमिक तौर पर मैं आपको 'नजरिया' ब्लाग की लिंक नीचे दे रहा हूँ, किसी भी नये हिन्दीभाषी ब्लागर्स के लिये इस ब्लाग पर आपको जितनी अधिक व प्रमाणिक जानकारी इसके अब तक के लेखों में एक ही स्थान पर मिल सकती है उतनी अन्यत्र शायद कहीं नहीं । प्रमाण के लिये आप नीचे की लिंक पर मौजूद इस ब्लाग के दि. 18-2-2011 को प्रकाशित आलेख "नये ब्लाग लेखकों के लिये उपयोगी सुझाव" का माउस क्लिक द्वारा चटका लगाकर अवलोकन अवश्य करें, इसपर अपनी टिप्पणीरुपी राय भी दें और आगे भी स्वयं के ब्लाग के लिये उपयोगी अन्य जानकारियों के लिये इसे फालो भी करें । आपको निश्चय ही अच्छे परिणाम मिलेंगे । पुनः शुभकामनाओं सहित...

    नये ब्लाग लेखकों के लिये उपयोगी सुझाव.


    ये पत्नियां !

    ReplyDelete

ADS

चिट्ठाजगत तुरंत छापो

चिट्ठाजगत

The Alex hotel New York