Tuesday, October 19, 2010

सीडब्ल्यूजी घोटाले की जांच में छापामारी शुरु


नई दिल्ली : राष्ट्रमंडल खेलों से जु़डे भ्रष्टाचार के मामलों को लेकर चल रही जांच ने अब तेज़ी पकड़ ली है। इसी क्रम में आयकर विभाग ने आज भारतीय जनता पार्टी के नेता सुधांशु मित्तल के आवास सहित दिल्ली में कुल 25 स्थानों पर छापे मारे।

आयकर विभाग के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मित्तल के दिल्ली स्थित आवास व कार्यालय पर की गई छापेमारी खेल उपकरणों की आपूर्ति से जु़डे अनुबंध के संदर्भ में की गई है।गौरतलब है कि भाजपा के दिवंगत नेता प्रमोद महाजन के साथ मित्तल की बहुत नज़दीकियां थी। राष्ट्रमंडल खेलों में कथित घोटाले को लेकर कांग्रेस को कटघरे में ख़डा करने की भाजपा की कोशिशों को यह तग़डा झटका है। राष्ट्रमंडल खेलों के खत्म होने के बाद सरकार की ओर से भ्रष्टाचार की जांच के लिए एक समिति का गठन किया था।

1 comment:

  1. जाँच को भटकाने की कोशिस..भाजपा के जो नेता या कांग्रेस के जो नेता इस भ्रष्टाचार में खुल्ला खाए और टब में नहाये उनको तो आयकर विभाग कुछ करती दिख नहीं रही ..DTC के बसों के खरीद के मामले में आयकर बिभाग अँधा हो गया है..आयकर विभाग निक्कमी है तभी तो इस देश में आवारा पूंजी इसदेश का कागजी विकाश कर अपनी दिन दुनी रात चौगुनी तरक्की कर भ्रष्टाचार को बढा रहा है...

    ReplyDelete

ADS

चिट्ठाजगत तुरंत छापो

चिट्ठाजगत

The Alex hotel New York