Monday, October 18, 2010

आईसीयू में महिला के साथ बलात्कार


मुंबई : नवी मुंबई के लोटस अस्‍पताल में एक डॉक्‍टर द्वारा आईसीयू में महिला के साथ बलात्‍कार का सनसनीख़ेज़ मामला सामने आया है। महिला दुर्गा पूजा के पंडाल में बेहोश हो गई थी जिसे अस्पताल लाया गया। यहां पर तैनात रेजिडेंट डॉक्टर महिला को आईसीयू में ले गया और बेहोशी की हालत में ही उसके साथ रेप किया।
पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक वाशी के एक स्‍कूल में एक दुर्गा पूजा का आयोजन किया जा रहा था,पूजा के दौरान इसी इलाके में रहने वाली एक 30 वर्षीय महिला अचानक बेहोश हो गई। महिला के परिजन उसे लोटस अस्पताल ले गए, जहां उसे भर्ती कराया गया।
सुबह करीब चार बजे ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर 28 वर्षीय विशाल वाने इलाज के बहाने महिला को आईसीयू में ले गया। वहां उसने बंद कमरे में महिला को अपनी हवस का शिकार बना डाला। उस दौरान महिला आधी बेहोशी की हालत में थी। जब उसे पूरी तरह होश आया तो उसने अपनी आप बीती परिजनों को सुनाई। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।
पुलिस ने मौके पर पहुंच कर डॉक्‍टर विशाल को गिरफ्तार कर लिया। वाशी पुलिस थाने में डॉक्‍टर वाने ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

1 comment:

  1. बहुत ही शर्मनाक समाचार ये डाक्टर नहीं ये भेड़िये हैं ....

    ReplyDelete

ADS

चिट्ठाजगत तुरंत छापो

चिट्ठाजगत

The Alex hotel New York